Scene behind the camera: Kajol ने ‘Tanhaji: The Unsung Warrior’ के Making Scenes शेयर किये

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘Tanhaji: The Unsung Warrior’ का इंतज़ार उनके Fans बेसब्री से कर रहे है। फिल्म रिलीज होने से पहले काजोल ने शूटिंग के दौरान के लिये कुछ स्निपेट्स सोशल मीडिया पर साझा किये और लिखा कि 

बेहतरीन नज़रिया और ज़िन्दगी के सफर को एक साथ लाने की कला उसकी एक झलक आप लोग देख सकते है। ये झलक अब नयी दुनिया रचने जा रही है। 
एक मिनट के इस वीडियो में फिल्म के निर्देशक ओम राउत से बता कर रहे है कि कैसे फिल्म के मुख्य अभिनेता अजय देवगन ने एक सेकंड में बिना ज़्यादा सोचे-समझे फिल्म के लिए हामी भर दी। 
फिल्म में अजय बहादुर मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे है, जबकि काजोल ने सावित्रीबाई मालुसरे को रोल में है। दोनों फिल्म में पति-पत्नी की भूमिका में है। काजोल बेहद मजबूत किरदार में दिखाई देगी। जो हर कदम पर अपने पति की मदद मजबूत फैसले लेने में मदद करती है। साथ ही फिल्म में खलनायक की भूमिका में सैफ अली खान नज़र आयेगें
फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने कहते है कि- साल 2016 के दौरान में पहली बार अजय से मिला। मैनें उनके साथ बैठकर फिल्म पर सलाह-मशविरा किया और उन्हें बताया कि मैं किस स्तर पर फिल्म बनाना चाहता हूँ। एक ही चुटकी में मुझे वो शख्स मिला गया जिसकी मुझे तलाश थी। 

फिल्म प्रोड्यूसर्स ने लोगों के बीच Narrative Hook बनाने के लिए फिल्म के दो गानों को ट्रेलर ऑनलाइन किया। इन्हें दर्शकों का अच्छा-खासा Response मिला। अब तक इन दोनों ट्रेलरों 100 मिलियन ज़्यादा बार देखा गया है। 

फिल्म के निर्माताओं ने कुछ ऐसे गीतों को छोड़ दिया है, जिन्होंने फिल्म देखने वालों का ध्यान आकर्षित किया है और इसके दो ट्रेलर ने ऑनलाइन 100 मिलियन से अधिक बार देखा है।

फिल्म आने में आज से पाँच दिन बाकी है। दर्शकों को यहीं Count Down याद दिलाने के लिए काजोल ने फिल्म से जुड़ा 10 सैकेंड का वीडियों पोस्टर ट्विटर साझा किया। फिल्म को 3-D में भी रिलीज़ किया जायेगा।

— Kajol (@itsKajolD) January 5, 2020

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More