भांजी पर प्यार लुटाते सलमान खान

Mumbai (Entertainment Desk): B-town में Salman Khan की Image अक्खड़ और गुस्सेवाले Actor के तौर पर जानी जाती है। लेकिन कई मौके ऐसे भी आये, जब उन्होनें अपनी Stereotype Image को Break किया है। Being Human में यकीन रखने वाले सलमान खान ने पर्दे के पीछे कई लोगों की मदद की। कई ऐसे Actors को काम का मौका देकर उनकी मदद की, जिन्हें लंबे समय से काम नहीं मिल रहा था।

हाल ही में उनका एक वीडियों सामने आया है। जिसमें वो अपने niece पर प्यार लुटाते हुए नज़र आये। Arpita Khan Sharma और Ayush Sharma ने बेटी का नाम आयत रखा है। Video में Aayat लगातार सलमान से Eye Contact बनवाये हुए है। वो हर Kiss पर सलमान को Reponse कर रही है। गौरतलब है कि अर्पिता खान Saleem Khan की गोद ली हुई बेटी है। अर्पिता को पूरी Khan Family बहुत ज़्यादा प्यार करती है। दिलचस्प ये भी है कि, सलमान खान ने एक बार कह था कि अगर उनकी कोई बेटी होगी तो उसका नाम आयत होगा। सलमान की शादी नहीं हुई तो ऐसे में अर्पिता की बेटी को ये नाम मिल गया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More