Corona के चलते सलमान खान ने गाया ‘प्यार करोना’

0

एंटरटेनमेंट डेस्क (पंकज खन्ना): हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने मौके की नजाकत को देखते हुए एक बहुत ही दिलचस्प विडियो सोशल मीडिया (social media) पर पोस्ट किया था। सलमान खान ने ये विडियो  उन “जोकर्स” (Jokers) की तरफ इशारा करने के लिए पोस्ट किया था जिन्होंने डॉक्टर्स और दुसरे मेडिकल स्टाफ पर हमला किया था। सलमान ने अपनी कर्कश आवाज़ में एक म्यूजिक विडियो (music video) रिलीज़ किया जिसमें उन्होंने “प्यार करोना” (Pyaar Karona) नाम का गाना गाया है। ये विडियो पोस्ट करने के कुछ ही देर में इन्टरनेट पर वायरल (viral) हो गया और कई नामी ग्रामी मीडिया वेबसाइटों पर इस विडियो की खूब चर्चा हो रही है।

ये गाना बहुत ही मशहूर जोड़ी ‘साजिद-वाजिद’ (Sajid-Wajid) ने कंपोज़ किया है और सलमान ने हुसैन दलाल के साथ इस गाने को लिखा है। ये एक बहुत ही प्रेरणादायक विडियो है जिसमें ये दर्शाया गया है की कैसे हमारे वतन के लोग इस मुश्किल के दौर में एकजुट होकर रह सकते हैं। इस गाने के विडियो में ये भी दर्शाया गया है की कैसे “प्यार करोना” और “ऐतबार करोना” इस वतन को इस कठोर वक़्त से निकलने में मदद करता है।

इस बात में कोई हर्ज़ नहीं की सलमान खान की बहुत ज़बरदस्त फैन फोलोविंग है और इसलिए हर तरफ इस गाने की चर्चा की जा रही है। ये बहुत दुःख की बात है की आज कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी ने पूरे विश्व को जकड़ा हुआ है इसलिए कोरोना पर की गयी कोई भी टिप्पणी बहुत तेज़ी से रफ़्तार पकड़ रही है और ये बात सोशल मीडिया पर साफ़ ज़ाहिर है। सोशल मीडिया पर कई विडियो शेयर किये जा रहे हैं जिसमें कोरोना से सम्भंदित कई जानकारियां दी जा रही हैं जैसे की हाथ धोना, घर में रहने का महत्व्व आदि. कोरोना पर कविताएँ पढ़ कर ये बताया जा रहा है की कैसे ये दुनिया अपने ही बुने हुए लालच के जाल में कैद हो गयी है, मगर इस दुनिया के पास कई योद्धा हैं जो एकजुट होकर इस भयंकर वायरस से लड़ने के लिए एकजुट हो रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More