Rhea Chakraborty Confesses: ड्रग्स मामले में रिया ने इन Bollywood Actress का लिया नाम

0

न्यूज़ डेस्क (शौर्य यादव): टाइम्स नाऊ की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने (Rhea Chakraborty Confesses) बॉलीवुड के कुछ बड़े नामी-गिरामी चेहरों का नाम कबूला है। पूछताछ के दौरान उन्होनें तकरीबन 25 ऐसे लोगों का नाम लिया जो ड्रग्स लेते हैं और ड्रग पार्टी में शामिल होते है। इनमें से पांच नामों का खुलासा हो चुका है। जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रैस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, डिजाइनर सिमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा शामिल है। रोहिणी अय्यर पेशे से रेनड्रॉप मीडिया की संस्थापक और निदेशक (Rohini Iyer Founder and Director of Raindrop Media) है। ये पांचों सुशांत की करीबी दोस्त है।

इन लोगों का नाम सामने आते ही अब जल्द ही एनसीबी इन लोगों से पूछताछ करने के लिए कानूनी शिंकजा कसेगी। इन नामों का खुलासा रिया बयानों से सामने आया। 20 पन्नें लंबे इस बयान में अभी कई और लोगों के नाम का खुलासा होना बाकी है। दिलचस्प ये भी है कि डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Designer Simon Khambata) और रिया के बीच हुई व्हॉट्सऐप चैट में दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत के सबूत एनसीबी के पास है। मामले में सारा अली खान का एंगल उस वक्त जुड़ा था, जब ये सामने आया था कि सुशांत और सारा एक दूसरे का डेट कर रहे है। साथ ही दोनों एक साथ थाईलैंड भी घूमने गये थे। सुशांत जल्द ही सारा को प्रपोज करने वाले थे (Sushant was soon to propose to Sara) लेकिन अन्ज़ान वज़हों से दोनों के बीच रिलेशनशिप खत्म हो गया।

एनसीबी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक जल्द ही रिया के बयानों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जायेगा। रिया जिन नामों का जिक्र कर रही है उससे बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर मनी ट्रेल की बात साबित (Money trail proved in Bollywood regarding drugs) होती है। साथ ही ड्रग्स की सप्लाई, पैसों का नेटवर्क और इसमें शामिल लोगों की कड़ियां आपस में जुड़ती दिख रही है। फिलहाल आगे की कार्रवाई के लिए एनसीबी डोजियर तैयार कर रही है। जिसकी मदद से संदिग्ध ड्रग्स नेटवर्क में शामिल लोगों की लिस्टिंग कर उन्हें न्यायिक प्रक्रिया में शामिल किया जायेगा। एनसीबी से जुड़े अधिकारी केपीएस मल्होत्रा और राकेश अस्थाना मुंबई से दिल्ली लौट आये है। डोजियर में दर्ज बिन्दुओं के आधार पर आगे के लिए इंवेस्टीगेशन प्लान ऑफ ऐक्शन (Investigation Plan of Action for further, based on the points recorded in the dossier) तैयार किया जायेगा। उम्मीद जतायी जा रही है कि जल्द ही रिया के बयान के आधार पर बॉलीवुड के कई और सफेदपोश चेहरे बेनकाब हो सकते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More