Rashifal/Horoscope 18 मार्च: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

18 मार्च 2020 का दैनिक राशिफल (Daily Rashifal)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

मेष

mesh
Aries

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भाग्य की मजबूती से काम बनेंगे। दोपहर बाद स्थितियों में और बदलाव आएगा जिसका आपको फायदा होगा। आप अपने काम पर ध्यान देंगे। मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। व्यापार में अच्छे नतीजे हासिल होंगे। मन में औरों के लिए प्रेम की भावना होगी। दांपत्य जीवन में खुश रहेंगे। प्रेम जीवन में भी समय अच्छा रहेगा।

वृषभ

आपके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। दोपहर तक स्थितियां थोड़ी खराब रहेंगी। मानसिक चिंताओं से मुक्ति दोपहर बाद मिलेगी और उसके बाद आपको धन लाभ भी हो सकता है। किसी यात्रा पर जाएंगे जिससे मन को शांति मिलेगी। भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा। दांपत्य जीवन आज कमजोर है। जीवन साथी के झगड़ा होने की नौबत आ सकती है। इसलिए सावधानी बरतें। प्रेम जीवन के लिहाज से दिनमान कमजोर ही रहेगा। उल्टा सीधा भोजन करने से बीमार पड़ सकते हैं। नौकरी के लिए दिन अच्छा है।

मिथुन

gemini muthun
Gemini 

आपके लिए आज का दिन मिला जुला असर लेकर आएगा। दोपहर तक स्थितियां बहुत अच्छी रहेंगी और आप के पक्ष में होंगी। व्यापार से फायदा होगा लेकिन दोपहर बाद कोई मानसिक चिंता आपको परेशान कर सकती है। दोपहर बाद किसी खास काम में पैसे का निवेश ना करें नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य कमजोर होगा। कार्य में व्यवधान आने से चिंता बढ़ेगी। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन बढ़िया रहेगा। आपका प्रिय आपको खुशी देगा। दांपत्य जीवन में तनाव बरकरार रहेगा।

कर्क

आपके लिए आज का दिन मिलाजुला असर लेकर आएगा। संतान के प्रति चिंताएं बढ़ेंगी, जो शाम होते-होते कम हो जाएंगी। किसी परीक्षा में सफलता मिलने से मन हर्षित होगा। दांपत्य जीवन में सुख बढ़ेगा। जीवन साथी अपनी बातें आपसे करेगा जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगी। व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है।खर्चों में अधिकता रहेगी। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। भाग्य मजबूत रहेगा। इनकम बढ़ेगी। काम के सिलसिले में आज का दिन आपके पक्ष में रहेगा।

सिंह

leo singh
Leo

आपके लिए आज का दिन ठीक रहेगा जिससे ठीक रहेगा जैसे कामों में सफलता मिलेगी और आपकी इनकम में भी बढ़ोतरी दर्ज होगी। इससे आपका मन हर्षित होगा। प्रेम जीवन में भी सफलता मिलेगी लेकिन किसी अन्य के कारण रिश्ते में तनाव बढ़ सकता है। अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे। कोर्ट कचहरी में सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन जीने वाले लोगों को आज अच्छे नतीजे हासिल होंगे। नौकरी में ट्रांसफर के योग बनेंगे। व्यापार में सफलता दायक दिन रहेगा। स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रहेगा।

कन्या

आज का दिन बढ़िया रहेगा। परिवार और संतान पर पूरा ध्यान देंगे। दोपहर बाद आप अपने प्रिय को खुश रखने का प्रयास करेंगे और उसमें कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। परिवार में कुछ तनाव का माहौल रहेगा और घर के किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। दांपत्य जीवन में झड़प होने की संभावना है। काम के सिलसिले में दिनमान अच्छा रहेगा। आपकी मेहनत सफल होगी। किसी अन्य तरीके से धन लाभ होगा।

तुला

libra tula
Libra 

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। घर परिवार का पूरा ध्यान देंगे और घरेलू खर्च भी करेंगे। काम के सिलसिले में भी आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। दांपत्य जीवन के लिहाज से आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा और आपके और जीवनसाथी के बीच रोमांस के अवसर आएंगे। प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी आज का दिन बढ़िया रहेगा। अपने निजी कामों के चलते आप अपने काम पर थोड़ा कम ध्यान देंगे। परिवार के छोटों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक

आपके लिए आज के दिन ज्यादा बढ़िया नहीं है। यात्रा से दूर रहना जरूरी है, नहीं तो शारीरिक समस्या के साथ-साथ मानसिक तनाव बढ़ेगा। खर्चों में अधिकता रहेगी। इससे जेब पर बोझ पड़ेगा। परिवार का माहौल बढ़िया रहेगा। आपसी बातचीत बढ़ेगी। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिनमान थोड़ा कमजोर है। जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब रहेगा। प्रेम जीवन में भी किसी बात को लेकर असंतोष की भावना हो सकती है। काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। नौकरी बदलने की दिशा में प्रयास करेंगे।

धनु

aquairis dhanu
Sagittarius 

आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आप अपने और परिवार के बारे में ज्यादा विचार करेंगे। सारा ध्यान वहीं पर रहेगा। इनकम कैसे बढ़े, उस पर आप मेहनत करेंगे। परिवार का माहौल तनावपूर्ण रह सकता है लेकिन काम के सिलसिले में किए गए आपके प्रयास रंग लाएंगे। आपको अपनी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। प्रेम जीवन में रोमांस के अवसर मिलेंगे। दांपत्य जीवन में तनाव के बावजूद स्थिति बढ़िया रहेंगी। जीवनसाथी आपकी भलाई का कोई काम करेगा।

मकर

आपके लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर रहेगा। दिन की शुरुआत मानसिक तनाव से होगी लेकिन दिन के साथ आपको तनाव से मुक्ति मिलेगी और सेहत में भी सुधार होगा। परिवार में खूब अच्छा समय रहेगा। सभी मिलजुल कर खुशी से रहेंगे और कोई अच्छा काम करने का विचार करेंगे। काम के सिलसिले में नतीजे आपको बढ़िया मिलेंगे। परिवार से कुछ लोग घूमने फिरने जा सकते हैं। प्रेम जीवन के लिहाज से भी दिन बढ़िया रहेगा। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन में खुशनुमा समय रहेगा और जीवन साथी से किसी खास मुद्दे पर बात करने पर स्पष्टता बढ़ेगी।

कुंभ

kumbh
Aquarius 

आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। इनकम में बढ़ोतरी होने से मन हर्षित होगा लेकिन दोपहर बाद स्थितियां बदलेंगी। इनकम में थोड़ी कमी आएगी लेकिन खर्चे बढ़ जाएंगे। यात्रा में आपको कोई अच्छा व्यक्ति मिल सकता है, जिससे बात करने से समय का पता ही नहीं चलेगा। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा। समझदारी बढ़िया रहेगी। रिश्ता बढ़िया चलेगा। प्रेम जीवन के लिहाज से दिनमान थोड़ा कमजोर है। काम के सिलसिले में आपके लिए परिस्थितियां पूरी तरह से माहौल बना रही हैं।

मीन

आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे। शाम तक आपको इनकम में बढ़ोतरी होनी शुरू होगी, जो आपको खुशी देगी। प्रेम जीवन के लिहाज से दिन थोड़ा कमजोर है, झगड़ा हो सकता, इसलिए सावधानी बरतें। प्रेम जीवन को आज कम समय दे पाएंगे। यदि आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा। परिवार का माहौल परेशानी दे सकता है। किसी का स्वास्थ्य खराब होगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More