Rajghat से गांधी परिवार का PM Modi पर सीधा हमला


कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने बीते सोमवार ‘देश की एकता के लिए सत्याग्रह’ किया तथा इस मौके पर CAA और NRC के मसले पर प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने जमकर मोदी सरकार पर हमला बोला। साथ ही कांग्रेसी नेताओं ने संविधान की प्रस्तावना पढ़ी। वैष्णव जन तो तैनें कहिये के स्वरों के बीच कांग्रेसी नेताओं ने संविधान की प्रस्तावना क्षेत्रीय भाषाओं में पढ़ी। 

कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने कहा, ‘मोदी जी जब आप विद्यार्थियों पर गोलियां चलवाते हैं, उन पर लाठीचार्ज करवाते हैं या पत्रकारों को धमकाते हैं तो आप देश की आज़ाद आवाज़ों को दबाते हैं।’ जब बात कपड़ों की होती है तो पूरा मुल़्क आपको ही आपके कपड़ों की वज़ह से जानता है। वो आप ही थे जिन्होंने 2 करोड़ रुपए का सूट पहना था। 
प्रियंका ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से संविधान की रक्षा का संकल्प लेने का आवाह्न किया। साथ ही कहा कि, देश के छात्रों और युवाओं, अब सिर्फ ये काफी नहीं कि आप देश को महसूस करें। आज के नाजुक वक़्त में यह बताना जरूरी है कि आप खुद में भारत हैं और हम देश को नफरत से तबाह नहीं होने देंगे। आज भारत में मोदी-शाह की नफरत और हिंसा के खिलाफ इस प्रदर्शन में मेरे साथ राजघाट में आकर जुड़िए। 

कांग्रेस द्वारा बुलाये गये इस सत्य़ाग्रह में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी शिरकत और कहा कि एमपी सरकार राज्य में नागरिकता कानून लागू नहीं करेगी।
Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More