Patal LoK: तीन अलग-अलग दुनिया से जुड़ी Crime Thriller

0

एटरटेनमेंट डेस्क (शिवानी त्यागी): बॉलीवुड (Bollywood) की जानी-मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) ने अपने प्रोडक्शन हाउस से एक वेब सीरीज (Web Series) का ट्रेलर लांच किया जिसका नाम है “पाताल लोक”। इस वेब सीरीज के साथ अनुष्का शर्मा डिजिटल (Digital) की दुनिया में कदम रखने जा रही है।

सीरीज एक क्राइम थ्रिलर(Crime Thriller) है। जिसमें बहुत खून खराबा है। खून खराबे के साथ ही ट्रेलर (Trailer) रोंगटे भी खड़ा करता है। इसमें तीन कैटेगिरी दिखाई गयी हैं जिसमे पहला है स्वर्ग-लोक जहां अमीर बसते हैं। दूसरा है धरती लोक जहां मिडिल क्लास (Middle class) रहते हैं। और तीसरा आता है पाताल-लोक जहा बसते है हत्यारे लोग।

ट्रेलर की शुरुआत होती है चार लोगों की गिरफ़्तारी से। जिन्होंने पत्रकार को मारने की कोशिश की हैं। गिरफ़्तारी के बाद शुरू होता है पुलिस द्वारा उन लोगों की हिस्ट्री निकालने का सिलसिला। केस के बीच में ही सीबीआई (CBI) को ट्रांसफर कर दिया जाता है और जांच करने वाले इंस्पेक्टर को संस्पेंड। पर फिर भी वो इस केस का पीछा नहीं छोड़ता सुलझाने में लगा रहता है। आगे जानने लिए आपको वेब सीरीज देखना पड़ेगी।

बात करें सीरीज में काम करने वाले अभिनेताओं की तो इसमें गुल पनाग (Gul Panag), जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat), नीरज काबी, निहारिका दत्त और स्वास्तिक मुख़र्जी ने अभिनय किया है। अविनाश अरुण और प्रोसित राय ने इसका डायरेक्शन (Direction) किया है। अनुष्का शर्मा ने इसे प्रोडयूस (Produce) किया है। सीरीज़ कहानी का ताना-बाना सुदीप शर्मा सहित गुंजित चोपड़ा, सागर हवेली और हार्दिक मेहता ने बुना है। 9 एपिसोड की सीरीज जरुर देखिये। सीरीज 15 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon prime video) पर रिलीज़ हो रही है और अपने लाकॅडाउन (Lockdown) को एन्जॉय करें। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More