अब WhatsApp पर ShareChat Video का मजा ले पायेगें Users

0

नई दिल्ली (स्तुति महाजन): WhatsApp की Research & Development Team Users को बेहतरीन Experience देने के लिए लगातार नये फीचर्स और अपडेट पर काम करती रहती है। अब कम्पनी अपने Instant Massaging Platform के विस्तार देने जा रही है। जिसके तहत WhatsApp का नया Beta Version अब Play Store पर जारी कर दिया गया है। इसकी मदद से अब Users आसानी से Multi Wall Paper Feature इस्तेमाल कर पायेगें। साथ ही Picture-in-Picture Mode में ShareChat Video का लुत्फ भी उठाया जा सकेगा। WhatsApp का नया Beta Version iOS और Android दोनों Platform के Compatible है।

WhatsApp द्वारा जारी इस Integrated Facility का बड़ा फायदा ये होगा कि, WhatsApp के Chat Interface में ही ShareChat Video देखने की सुविधा मिल सकेगी। वीडियो देखने के लिए Chatting Window से बाहर जरूरी नहीं होगा। यानि इस तरह से Picture-in-Picture Mode का आसानी से इस्तेमाल हो पायेगा। साथ iOS प्लेटफॉर्म इस्तेमाल करने वाले यूजर्स Chat Box में Multi Wall Paper Feature मिलेगें। इसके लिए ऐप का लेटेस्ट बीटा अपडेट अपडेट करना पड़ेगा। फिलहाल App की R&D टीम Chat Box में Wallpaper Customization के काम लगी हुई है। जल्द ही इसे इस्तेमाल के लिए Play Store में Updated Version के साथ उतार दिया जायेगा। इसकी मदद से यूजर्स अलग-अलग Chat Interface में अपने मनपसन्द Customize Wallpaper Set कर सकेगें।

WhatsApp के Android और ios Users को जल्द ही Beta version में ShareChat Video Support Enable करने की हासिल हो पायेगी। New Feature Roll out होने के बाद यूजर्स ShareChat वीडियो को WhatsApp में ही Control कर सकेंगे। Play Button पर Click करने के साथ ही ShareChat से जुड़ी Video Picture-in-Picture Mode में चल सकेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.