New Year 2020 में engaged हुए क्रिकेटर Hardik Pandya, जानिए कौन है उनकी दुलहनियां

0

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सर्बियाई मॉडल नताशा स्टैनकोविक से सगाई कर ली है। दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे काफी दिन से सुनने में आ रहा थे। हाल ही में हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउन्ट पर एक फोटो शेयर की है, जिससे दोनों का रिलेशनशिप अब जगजाह़िर हो चुका है

View this post on Instagram

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. 👫💍 01.01.2020 ❤️ #engaged
A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा में वह नताशा को लेकर एक पार्टी में पहुंचे थे। ये पार्टी उनके दोस्तों Organise की थी। नताशा को वह अपने परिवार वालों से भी इसी पार्टी में मिलवा भी चुके हैं। हार्दिक के भाई कुणाल और उनकी भाभी पंखुड़ी शर्मा भी नताशा से मिल चुकी है।


नताशा ने 3 साल की उम्र से ही डांस प्रैक्टिस शुरू कर थी। साल 2010 में स्पोर्ट्स सर्बिया पर कब़्जा करने के साथ ही स्पोर्ट्स में ही करियर बनाने का फैसला किया। नच बलिए 9 का हिस्सा रहीं नताशा एली गोनी की भी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। पिछले दिनों प्रियांक शर्मा उनके अफेयर की भी खब़रे मीडिया में बनी रही।


भारतीय टीम के हरफनमौला हार्दिक पंड्या नताशा स्टैनकोविक से पहले भी बी-टाउन की कई ब्यूटीस को डेट कर चुके है। उनका नाम ईशा गुप्ता, एली अवराम और उर्वशी रौतेला के साथ सामने आया। हार्दिक पंड्या के साथ नाम जुड़ने के साथ उर्वशी रौतेला के मीडिया के सामने बयान देना पड़ा था कि, हार्दिक पंड्या को अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए।

हार्दिक पंड्या के भाई कुणाल की शादी में एली अवराम को भी देखा गया था। जिससे दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया था। फंक्शन के दौरान हार्दिक और एली को काफी देर तक एक दूसरे से बातें करते दिखे। आखिरकर नताशा स्टैनकोविक के साथ रिलेशनशिप जाहिर करके हार्दिक पंड्या ने एक रेस पर फुल स्टॉप लगा दिया है।


View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More