Murder in Raebareli: अवैध संबंधों के चलते पति ने पत्नी के प्रेमी से दिनदहाड़े की बड़ी वारदात, इलाके में मची सनसनी

0

न्यूज़ डेस्क (समरजीत अधिकारी): सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली (Raebareli) के एरिया थाना क्षेत्र  के तहत आने वाले सर्वोदय नगर क्रासिंग सारस होटल के ठीक बगल में पुल के नीचे उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक महिला के साथ घूम रहे अधेड़ शख्स पर महिला के पति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमला करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता शख्स का गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वारदात की जानकारी मिलते है रायबरेली पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। वारदात की संजीदगी के मद्देनज़र एसपी सिटी और सीओ ने घटनास्थल पर मुआयने के लिए पहुँचे। फिलहाल कानूनी प्रक्रिया के मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिसिया सूत्रों के मुताबिक मृतक का नाम जागेश्वर उर्फ बाबा बताया जा रहा है। वह किसी महिला के साथ सोनिया नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास कहीं जा रहा था। इसी दौरान महिला के पति ने इस बड़ी वारदात को बेरहमी से अन्ज़ाम दिया। आरोपी का नाम लल्लू बताया जा रहा है। वारदात के दौरान लल्लू करीब 15 मिनट तक जागेश्वर उर्फ बाबा पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार करता रहा वहां इकट्ठा हुई भीड़ में से कोई भी लल्लू को रोकने के लिए आगे नहीं आया। इस बीच लल्लू की बीवी लगातार चिल्लाकर अपने प्रेमी को बचाने की गुहार लगाती रही।

लल्लू पास के ही इलाके सराय दामू भदोखर का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस को मृतक जागेश्वर उर्फ बाबा के बारे पता लगा है कि उसने दो शादियां की थी लेकिन दोनों ही टूट गयी। उसके उसके संबंध अपनी रिश्तेदार से हो गये जो कि लल्लू की बीवी ही थी। यूपी पुलिस इस मामले को प्रथम दृष्टया अवैध संबंधों से जोड़कर देख रही है। पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार (Superintendent of Police Shlok Kumar), अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय, सीओ रायबरेली सहित पुलिस महकमें के आला अधिकारी मामले पर करीब से नज़रे बनाये हुए है। यूपी पुलिस लल्लू की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। मामले में गिरफ्तारी और जांच को तेजी से आगे बढ़ाने के लिए विशेष पुलिस दल का गठन भी कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More