Mirzapur 2: सामने आयी रिलीजिंग डेट, अब लड़ाई गुड्डू पंड़ित, मुन्ना भईया, शरद और लाला के बीच

0

नई दिल्ली (स्तुति महाजन): फैंस के लंबे इंतज़ार के बाद आज Mirzapur 2 के रिलीजिंग डेट अनाउंस कर दी गयी। अब मिर्जापुर-2 सीरीज को फैंस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियों (Streaming platform amazon prime video) पर 23 अक्टूबर 2020 को देख पायेगें। यूट्यूब पर रिलीजिंग की तारीखों के ऐलान के साथ अब दर्शकों की बेकरारी बढ़ गयी है। कहानी अब पहले से ज़्यादा दिलचस्प हो चुकी है। गुड्डू पंड़ित का बदला, कालीन भईया का इलाके में वर्चस्व, मुन्ना त्रिपाठी की महत्त्तवाकांक्षा और शरद की कहानी में एन्ट्री दर्शकों को बांधे रखने के लिए काफी है। इस सीज़न में पहले से ज़्यादा एक्शन, ड्रामे और इमोशंस का ओवरडोज (Overdose of action, drama and emotions) है।

तारीखों के ऐलान के साथ ही मिर्ज़ापुर से जुड़े सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स एकाएक एक्टिव हो चुके है। खास बात ये भी है कि, अमेज़न प्राइम वीडियो से अलग मिर्ज़ापुर के अपने सोशल मीडिया अकाउन्ट्स है। जहां से फैंस के इस वेबसीरीज से जुड़ी जानकारियां मिलती है। ऑफिशियल रिलीजिंग डेट (Official releasing date of Mirzapur-2) से पहले ही सिलसिलेवार ढंग से इसके मेकर्स ने कई टीजर अलग-अलग सोशल प्लेटफॉमर्स पर जारी किये, जिनमें मिर्ज़ापुर-2 की कहानी की झलक मिली। कहानी का ताना बाना अब वर्चस्व और बदले के इर्द-गिर्द (The taunting of the story is around domination and revenge) घूम रहा है। इस सीजन में कई किरदार बदला लेने के लिए उतावले दिखेगें। इस सीजन में शरद और लाला खासतौर से बदले की आग में तपते दिखेगें। अब कहानी वहाँ से आगे बढ़ेगी। जहां पर मुन्ना भईया ने लाला की बेटी का रिसेप्शन खराब कर, बब्लू पंड़ित और स्वीटी को मौत के घाट उतार दिया था।

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने  मिर्जापुर-2 की लोकप्रियता बनाये रखने के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर चले दूसरे पॉपुलर शोज़ के किरदारों का भी इस्तेमाल किया। इनमें पाताल लोक के हाथी राम (जयदीप अहलावत) , ब्रीद इन टू शैडो और हॉस्टल डेज़ (Breathe into the shadows and hostel days) के किरदारों का इस्तेमाल करते हुए मिर्जापुर-2 की एंडोर्सिंग करवायी है। सभी एंडोर्सिंग वीडियों (Endorsing video) में सिर्फ एक ही हवा बनायी गयी कि, आखिर मिर्ज़ापुर-2 कब रिलीज हो रही है।

वेबसीरीज के सभी कलाकारों ने अपने किरदारों के साथ पूरा न्याय किया है। साथ ही डायरेक्टर ने सभी के टैलेंट का भरपूर इस्तेमाल किया है। पंकज त्रिपाठी दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) और अली फज़ल के साथ ही इस सीरीज में श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलेंग, शीबा चड्ढा, कुलभूषण खरबंदा और रशिका दुग्गल भी अहम किरदार निभाते नज़र आयेगें। साथ ही कुछ नये किरदार भी कहानी ने नज़र आ सकते है। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि, अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भईया (Akhandanand Tripathi aka Kaalin Bhaiya) की कुर्सी पर कौन काब़िज होता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More