Priyanka Gandhi का BJP पर हमला, कहा पहले मानवता फिर राजनीति करे बीजेपी

Priyanka Gandhi का BJP पर हमला, कहा पहले मानवता फिर राजनीति करे बीजेपी, प्रियंका गाँधी ने कहा कि यह समय इस मुद्दे पर राजनीति करने नहीं हैं।

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress general secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार से उन बसों का उपयोग करने का आग्रह किया जिनकी कांग्रेस पार्टी की और से प्रवासी मज़दूरों के लिए व्यवस्था की गई है। प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि यह समय इस मुद्दे पर राजनीति करने नहीं हैं। वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये कांग्रेस नेता ने कहा कि “हमें अपनी जिम्मेदारियों को समझना होगा। वे (प्रवासी मजदूर) केवल भारतीय नहीं बल्कि भारत की रीढ़ की हड्डी हैं। देश उनके खून और पसीने से चलता है। यह सबकी जिम्मेदारी है। यह राजनीति का समय नहीं है।”

प्रियंका गाँधी ने कहा कि, पिछले 24 घंटों से बसे खड़ी है यदि आप इसका उपयोग करना चाहते हैं, तो इसे करें या फिर हमें अनुमति दें। यदि आप बसों पर भाजपा पार्टी के झंडे और स्टिकर का उपयोग करना चाहते हैं, तो यह करें। लेकिन बसों को चलने दें।

इससे पहले आज, उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कांग्रेस पर तीव्र संकट के समय राजनीति करने का आरोप लगाया। दिनेश शर्मा ने कहा कि एक प्रमुख राजनीतिक पार्टी द्वारा ऐसा व्यवहार पहले कभी नहीं किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More