Bollywood: ये Actress भी बनी Salman Khan की दुश्मनी का शिकार?

सुशांत सिंह की आत्महत्या (Sushant Singh’s suicide) के बाद मीडिया में कई लोगों का नाम जमकर उछाला गया है। लोगों ने आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और सलमान खान पर लॉबिंग

एंटरटेनमेंट डेस्क (शौर्य यादव): Bollywood actor सुशांत सिंह की आत्महत्या (Sushant Singh’s suicide) के बाद मीडिया में कई लोगों का नाम जमकर उछाला गया है। लोगों ने आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और सलमान खान पर लॉबिंग कर सुशांत को फिल्म ना देने का इल्ज़ाम लगाया। अब अभिनेता सलमान खान एक और विवाद में घिरते नज़र आ रहे है। बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस (Bigg Boss) की पूर्व केंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने सलमान पर आरोप लगाया है कि, उनके कारण उनका वेरिफाईड ट्विटर अकाउंट सस्पेंड (Verified Twitter account suspended) हो गया।

पायल ने इस मसले से जुड़ा वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा किया। इस दौरान अभिनेत्री ने कहा कि- मुझे सुनने में आया है कि सलमान खान के लोगों ने ट्विटर पर शिकायत की है मेरे अकाउंट के खिलाफ। मुझे नहीं पता कि सलमान खान आप इतने रिवेंजफुल (Salman Khan Revengeful) हो सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि आप भी ह्यूमन हैं जैसा कि आप कहते हैं। लेकिन मेरा ट्विटर अकाउंट इस तरह से सस्पेंड करना बहुत ज्यादा गलत था। अब जाकर एक मेल आया है सुबह 8 बजे मेरा अकाउंट सस्पेंड करने के बाद, जिसमें अकाउंट सस्पेंड करने पीछे कोई कारण नहीं बताया गया है।

पीएम मोदी से अपील करते हुए पायल ने कहा कि- मेरी पीएम मोदी (PM Modi) से अपील है कि, क्या हमारे देश में ट्विटर अकाउंट की तरह कोई प्लेटफॉर्म नहीं होना चाहिए, जहां पर हम अपनी बात रख सके। अगर हम किसी को गाली नहीं दे रहे सिर्फ अपनी राय रख रहे हैं तो, वह हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है। हम भारत में पैदा हुए हैं। तो मुझे नहीं पता है कि अकाउंट को सस्पेंड कराने के पीछे कौन है? मैं तब तक ट्विटर पर वापस नहीं आऊंगी जब तक मेरा खुद का वैरिफाइ़ड ट्विटर अकाउंट वापस नहीं दे दिया जाता। मुझे आशा है कि, अगर ऐसा नहीं होता है तो हमारे प्रधानमंत्री एक ऐसे प्लेटफॉर्म को विकसित करने का आदेश दें, जहां पर सारे राष्ट्रवादी (Nationalist) अपनी आवाज रख सके।

https://www.instagram.com/p/CCXXKt1ABsH/?utm_source=ig_embed

जैसे ही पायल का वीडियो मैसेज सोशल मीडिया प्लटेफॉर्मस पर वायरल होने लगा, ट्विटर पर #BringBackPayal, #payalrohatgi, हैशटैग ट्रेंड करने लगा। हालांकि पायल ने मामले में सीधे तौर पर सलमान का नाम लिया है। लेकिन दूसरी ओर वो ये भी कहती दिखी कि, उन्हें ये बात पूरी तरह से पुख़्ता नहीं है। पायल ट्विटर के माध्यम से देश से जुड़े मौजूदा मसलों पर अपनी बाते रखते थी। दक्षिणपंथी और राष्ट्रवादी विचारधारा (Right-wing and nationalist ideology) होने के कारण पायल अक्सर एक खास तबके के निशाने पर लगातार बनी हुई थी। जिसके चलते कई बार उन्हें ट्रोल भी किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More