Kangana Ranaut Vs Jaya Bachchan: तेज हुई ज़ुबानी जंग, हेमा मालिनी ने भी रखी अपने मन की बात

0

न्यूज़ डेस्क (यामिनी गजपति): एक्टर सुशांत सिंह की कथित आत्महत्या के बाद उभरे ड्रग्स एंगल के कारण अब कंगना रनौत, जया बच्चन (Kangana Ranaut Vs Jaya Bachchan) के बयान को लेकर काफी हमलावर हो गयी है। ड्रग मामले एक्ट्रैस रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम सामने आने के बाद इस मामले की गूंज संसद के मानसून सत्र में सुनायी दी। बीते मंगलवार इस मामले पर सपा से राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Rajya Sabha MP Jaya Bachchan from SP) ने रविकिशन के वक्तव्य पर निशाना साधते हुए सदन में कहा-  जिन लोगों ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं। मैं सरकार से अपील करती हूं कि वो ऐसे लोगों से कहे कि इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें। यहां कुछ लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गौरतलब है कि रविकिशन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को गटर कहकर संबोधित किया था। जया बच्चन के इस बयान का पुरजोर समर्थन तापसी पुन्नू, सोनम कपूर और फरहान अख़्तर ने किया। सोनम कपूर ने यहां तक कहा दिया कि, मैं जया बच्चन जैसी बनना चाहती हूँ।

जया बच्चन के इसी बात पर कंगना रनौत ने ट्विट कर लिखा कि- कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

कंगना ने जया बच्चन पर ठीक इसी तरह का तीखा जुब़ानी हमला बीते मंगलवार को भी किया था। कंगना ने ट्विट कर लिखा था कि- जया जी क्या आप अपनी बात पर तब भी कायम रहती अगर आपकी बेटी श्वेता नंदा के साथ जवानी में मारपीट हुई होती। उन्हें ड्रग्स दिये जाते उनका शोषण होता। क्या आप तब भी यहीं बात कहती अगर अभिषेक का लगातार परेशान किया जाता, उनका उत्पीड़न होता और इन्हीं वज़हों से वो एक दिन फांसी में झूलते पाये जाते। हम लोगों पर थोड़ा तो रहम दिखाइये।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1305742115255668736

एक नामी हिन्दी टीवी चैनल से बात करते हुए दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी इस मामले पर कहा- बॉलीवुड का रसूख हमेशा बुलन्दी पर कायम रहेगा। ड्रग्स या नेपोटिज्म के इल्ज़ाम इंडस्ट्री को दागदार नहीं कर सकते। मुझे नाम, इज़्जत, शोहरत सब इसी इंडस्ट्री से हासिल हुआ है। चंद लोगों की वजह से, पूरी इंडस्ट्री को दागदार नहीं माना जा सकता है। मुझे बेहद दुख होता है, जब कोई इस इडंस्ट्री पर ड्रग्स या नेपोटिज्म जैसे इल्ज़ाम लगाता है। कोई हमारी इंडस्ट्री का मखौल उड़ाये ये मैं कतई बर्दाश्त नहीं कर सकती।

इस प्रकरण के बाद मामले में कई लोगों के नाम का खुलासा होगा। मामले गूंज संसद के गलियारों और फिल्म इडंस्ट्री तक हो चुकी है ऐसे में जांच एजेंसियों (Investigation agencies) पर केस की तह तक जाने का दबाव काफी ज़्यादा बढ़ जायेगा। कंगना अपने बयान और ट्विटस से रोजाना मामले को नया रंग दे रही है, इससे बॉलीवुड में खेमेबाज़ी बढ़ेगी सो अलग। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि ये सिलसिला कहां आकर थमता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More