Jyotiraditya Scindia ने Shivraj chouhan के लिए किया ये tweet

0

नई दिल्ली (दिगान्त बरूआ): जैसे ही शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) होने की रिपोर्ट मीडिया में सामने आयी तो, प्रशासनिक अमले सहित शिवराज के करीबियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान उनके सम्पर्क में आये कई लोग कोरोना टेस्ट करवाने की मुहिम में लग चुके है। खुद मुख्यमंत्री ने अपने सम्पर्क में आये लोगों से क्वॉरन्टाइन (Quarantine) होने का निवेदन किया। मध्य प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग खब़र मिलते ही सीएम के स्वास्थ्य जांच की तैयारियों में लग चुका है। साथ ही उनके आवास और कार्यालय में कार्यरत कर्मियों की भी इंफेक्शन स्क्रीनिंग (Infection screening) की जा रही है।

प्रदेश भाजपा के कई नेता उन्हें फोन करके उनसे उनका हालचाल जान रहे है। दूसरी ओर सोशल मीडिया (social media) पर उनसे स्वास्थ्य को लेकर लोग काफी फ्रिकमंद है। मध्य प्रदेश भाजपा के युवा चेहरे ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हुए ट्विटर पर लिखा कि- ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ। आप जल्द ही स्वस्थ होकर प्रदेशवासियों की सेवा करें,ऐसी कामना करता हूँ।

फिलहाल मुख्यमंत्री शिवराज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके भोपाल में उनके आवास पर स्वास्थ्य विभाग की टीम और एंबुलेंस (Ambulance) पहुंची। मुख्यमंत्री आवास से सीएम चौहान अस्पताल के लिए रवाना हो गए हैं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई (News agency ANI) को उन्होनें बताया कि वे डॉक्टरों की सलाह पर चिरायु अस्पताल में भर्ती होने जा रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.