Indira Gandhi मशहूर Don करीम लाला से मिलती थीं: संजय राउत

0

पुणे (महाराष्ट्र): शिवसेना (Shivsena) के नेता संजय राउत (Sanjay Rout) ने बुधवार को दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) मुंबई में मशहूर डॉन करीम लाला (famous Don Karim Lala) से मिलने जाती थीं। राउत ने कहा “एक समय था जब दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim), छोटा शकील (Chota Shaqil), शरद शेट्टी (Sharad Shetty) तय करते थे कि मुंबई का पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) कौन होगा और ‘मंत्रालय’ में कौन बैठेगा।

इंदिरा गांधी करीम लाला से जाकर मिलती थीं। हमने देखा है कि अंडरवर्ल्ड (Underworld), अब यह ‘चिल्लर’ है”। लाला ने मुंबई में दो दशकों से तस्करी, नशीले पदार्थों, जुआ, जबरन संपत्ति बेदखली और जबरन वसूली रैकेट संचालित किए। 2002 में 90 वर्ष की आयु में उसका निधन हो गया।  शिवसेना नेता ने यह भी दावा किया कि उन्होंने भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम की फोटो खींची है और उसे धमकी भी दी है।

“मैंने दाऊद इब्राहिम और अन्य लोगों का फोटो सत्र आयोजित किया है। देश में कुछ लोग हैं जिन्होंने दाऊद इब्राहिम को देखा और उससे बात की है। मैंने उसे देखा है, कई बार उससे बात की है और उसे धमकी भी दी है लेकिन वह एक अलग समय था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More