Lockdown की वजह से शादी में न हो देरी इसलिए दूल्हें ने बाइक पर तय किया मीलों का सफ़र

Lockdown की वजह से शादी में न हो देरी इसलिए दूल्हें ने बाइक पर तय किया मीलों का सफ़र, सेहरा बांध कर, बाइक पर सवार होकर पहुंचा अपने होने वाला

न्यूज़ डेस्क (मध्य प्रदेश): एक तरफ जहाँ लॉकडाउन ने कारण सारा देश परेशान है वही मध्यप्रदेश से एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है जहाँ एक उतावला व्यक्ति सेहरा बांध कर, बाइक पर सवार होकर, शादी करने के लिए अपने होने वाला ससुराल पहुच गया।

दरअसल मामला ये है कि उत्तर प्रदेश में कानपुर शहर के अजनर थाना क्षेत्र के एक छोटे से गाँव अशोक नगर में रहने वाले व्यक्ति रायकवार की शादी मध्यप्रदेश में टीकमगढ़ जिले की पलेरा तहसील के देवहरा गाँव में तय हुई थी। दूल्हे इंदल रायकवार का मानना है कि ये Lockdown अभी लंबा चलने वाला है जिसके चलते वो शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए कतई देरी नही कर सकते। रायकवार ने कहा, “मैंने मध्य प्रदेश में अपने ससुराल में शादी करने का फैसला किया क्योंकि मुझे पता था कि जल्द ही कोरोनोवायरस की स्थिति में सुधार नहीं होगा।”

दूल्हे इंदल रायकवार इस फैसले के बाद बाइक पर सवार होकर अपने पिता और छोटे भाई के साथ ही बारात ले कर मध्यप्रदेश में अपने ससुराल के लिए निकल पड़ा।

माना की कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के कारण इस देशव्यापी लॉकडाउन ने बहुत से लोगो की ज़िन्दगी बदल दी है। कुछ गरीब ऐसे है जिनके पास खाने के लिए खाना नही है तो कुछ ऐसे भी है जो अपने घर जाने के लिए तरस रहे है। लेकिन ऐसे हालातों में भी इस तरह के मामले सामने आ जाते है जिस पर कोई प्रतिक्रिया देते हुए भी नही बनती।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More