Glimpses of Happy Hardy and Heer: पहली बार हिमेश दिखेगें Double Role में

हिमेश रेशामिया एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर दस्तक देने जा रहे है, इस बार वो डबल रोल के साथ धमाकेदार वापसी करेगें। हिमेश के अपोजिट सोनिया मान सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करेगी। हिमेश रेशामिया इण्डस्ट्री के फेमस म्यूज़िक कम्पोज़र है, लेकिन मज़े की बात है कि हैपी हार्डी एंड हीर में हिमेश इस बार सिर्फ एक्टिंग पर ध्यान लगायेगें। और फिल्म में सिंगर्स की एक लंबी फेेहरिस्त है जिन्होनें अपनी आव़ाजों से फिल्म में चार चांद लगाये है। समीर खान, नवराज हंस, अरिजीत सिंह श्रेया घोषाल, जुबिन नौटियाल, असीस कौर, हर्षदीप, रब्बी शेरगिल, अनुषा मणि, पायल देव, और आर्यन जैसे गायकों के गीत फिल्म में  फैंस का दिल जीतेगें।

गौरतलब है कि फिल्म का ट्रैलर तीन मिनट का है। फिल्म की कहानी हर्षवर्धन भट्ट और हरप्रीत सिंह के दो किरदारों के बीच उतार-चढ़ाव की बानगी है। फिल्म के किरदार में ढ़लने के लिए हिमेश ने खासा मेहनत की है। वो काफी स्लिम और टोंड नज़र आ रहे है। सिख के किरदार में हिमेश काफी कम्फर्टेबल दिख रहे है। फिल्म की लोकेशंस लंदन की है। ऑडियन्स पर्दे पर सीन देखकर ये रिलेट कर सकेगें कि लोकेशन काफी जानी पहनी सी है।

हैपी हार्डी एंड हीर के साथ हिमेश रेशामिया टी-सीरीज़ से टाई-अप ना करके अबकि बार फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन टिप्स म्यूज़िक के बैनर तले कर रहे है। हिमेश का डांस और डायलॉग डिलीवरी एकदम बेहतरीन लग रही है। एक्टिंग के दौरान कैमरे से आई-कॉनटेक्ट में कहीं ना कहीं थोड़ी बहुत कमी दिखी।
इस टीज़र के साथ हिमेश फैंस में कहीं ना कहीं जमकर क्यूरोसिटी नज़र आ रही है। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि डबल रोल में वो दर्शकों को कैसे एन्टरटेन करेगें। फिल्म के गाने तो अच्छे है लेकिन कहानी कितनी दमदार होगी ये देखने के लिए रिलीज होने का इंतज़ार करना होगा।
Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More