Gautam Gambhir ने Kejriwal के आदेश को “मूर्खतापूर्ण” बताते हुए किया ट्वीट

Gautam Gambhir ने Kejriwal के आदेश को “मूर्खतापूर्ण” बताते हुए किया ट्वीट, गंभीर ने ट्वीट किया, “दिल्ली सरकार के अन्य राज्यों के मरीजों का

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): भाजपा विधायक गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने सोमवार को अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के आदेश को खारिज करने के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) की सराहना की। गौरतलब है की दिल्ली सरकार ने एक आदेश जारी किया था जिसमें केवल दिल्ली वासियों के लिए कोरोनोवायरस (Coronavirus) उपचार की अनुमति थी।

गंभीर ने ट्वीट किया, “दिल्ली सरकार के अन्य राज्यों के मरीजों का इलाज नहीं करने के दिल्ली सरकार के मूर्खतापूर्ण आदेश को खत्म करने के लिए एलजी द्वारा शानदार कदम! हमे एक साथ मिलकर इस महामारी से लड़ना है!”

हाल ही में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि केंद्र द्वारा संचालित लोगों को छोड़कर, राष्ट्रीय राजधानी में अस्पताल केवल COVID -19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर Delhi के लोगों के लिए ही उपलब्ध होंगे।

आदेश की अवहेलना करते हुए, लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल और दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने सोमवार को एनसीटी, दिल्ली के अधिकारियों और अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे सुनिश्चित करें कि किसी भी व्यक्ति को दिल्ली का निवासी न होने के आधार पर सीओवीआईडी -19 के इलाज से इनकार न किया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More