भाभी किसको बोला-Sara Ali Khan

0

Delhi (Entertainment Desk): Bollywood की unparalleled जोड़ी Kartik Aaryan और Sara Ali Khan ने पूरे B-Town का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। Love Aaj Kal 2 के Sets से लेकर Promotion Events के Dias तक दोनों साथ ही नज़र आते है। Film Makers के जोड़ी में भरपूर Potential देख रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही Kartik ने Sara को गोद में उठाकर सबको Shock कर दिया था। दोनों के बीच एक खास तरह की Chemistry पनपती हुई नज़र आ रही है। जिसकी वज़ह से दोनों Bollywood News और Paparazzi की खास़ Attention Grab करते है।

Kartik Aaryan और Sara Ali Khan से जुड़ा एक बहुत ही चुलबुला सा Video सामने आया है। जिसमें Kartik Aaryan एक बच्चे के साथ Football खेलते नज़र आ रहे है। इतने में ही वो बच्चा Sara Ali Khan को सामने आता हुआ देखता है और कहता है कि “Kartik भाभी आ गयी।” ये सुनकर दोनों झेंप से जाते है और हंसने लगते है। Sara Ali Khan Kartik के साथ मसखरी करते हुए कहती है “तुमने जानबूझकर बुलवाया है”  प्यार उस बच्चे को धमकाते हुए सारा कहती है कि “भाभी किसको बोला”

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More