‘दंगल गर्ल’ ने शेयर की होली की तस्वीर, यूज़र ने कहा- RSS वाले तुम्हें बर्बाद कर देंगे

होली (Holi) का त्यौहार अब बीत चुका है लेकिन रंगों (Colors) की ख़ुमारी अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। हर कोई अपनी रंगों से सराबोर तस्वीरें (Photos) और वीडियो (Videos) सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर रहा है, खासकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ (Bollywood Celebs)। बॉलीवुड (Bollywood) के लगभग सभी ऐक्टर्स (Actors) और ऐक्ट्रेसेज़ (Actresses) ने अपनी होली (Holi) की मस्ती भरी रंग-बिरंगी तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी तस्वीरों को काफी पसंद (Like) किया जा रहा है। लेकिन बॉलीवुड की ‘दंगल गर्ल’ (Dangal Girl) ने जब अपनी होली की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो वो ट्रोलर्स (Trollers) के निशाने पर आ गई।


हम बात कर रहे हैं जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की। आमिर खान (Aamir Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) से मशहूर हुई फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने होली (Holi) के अवसर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में फातिमा रंगों (Colors) में सराबोर नजर आ रही हैं। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए फातिमा ने लिखा, ‘हर पल और हर किसी में सुंदरता है। अगर कोई कुरूपता है तो वो है भेदभाव। मैं एक ही बात जानती हूं कि हम सब बेरंग पैदा (Born Colourless) हुए थे। अपने आप में छिपे इंद्रधनुष को केवल हम ही बाहर ला सकते हैं और अपनी सोच के अंधेरे को खत्म कर सकते हैं। भेदभाव के खिलाफ स्टैंड लेने के लिए मैं तीन दोस्तों राजकुमार राव (Rajkumar Rao), पत्रलेखा (Patralekha) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को नोमिनेट करती हूं।’

https://www.instagram.com/p/B9i–BLh_ZC/


फातिमा ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर की थी। इस तस्वीर पर ज्यादातर लोगों ने अच्छे कमेंट ही किये, लेकिन कुछ यूजर्स ने फातिमा को ट्रोल (Troll) करने की कोशिश की। एक यूजर ने लिखा कि ‘मुस्लिम होली नहीं मनाते।’ वहीं एक अन्य यूजर ने तो फातिमा की तस्वीर पर काफी आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली। @sameersarwargoheer नाम के इस यूजर ने फातिमा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “अरे मना लो जितनी मर्ज़ी होलियां तुम लोग लेकिन इंडिया के दहशतगर्द RSS के लिए तुम्हारा नाम ही काफी है तुम लोगों को बर्बाद करने में।”


अपने कमेंट में RSS को दहशतगर्द कहने वाले इस यूजर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नज़र डालें तो उसमें उसका नाम समीर लिखा है। समीर के इंस्टाग्राम अकाउंट में उसके नाम के अलावा यह भी लिखा है कि वह मुस्लिम है और पांच देशों की यात्रा कर चुका है। इसके अलावा उसने लिखा है कि वह पाकिस्तान से बहुत प्यार करता है। समीर ने यह भी लिखा हुआ है कि वह दुबई में एक बिज़नेसमैन है। उसके इंस्टाग्राम बायो को देखकर लगता है कि वह मूल रूप से पाकिस्तान का रहने वाला है और फिलहाल दुबई में बिज़नेस करता है।


आपको बता दें कि फातिमा सना शेख ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में फिल्म ‘चाची 420’ से की थी। हालांकि उन्हें असली पहचान आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से मिली जिसमें फातिमा ने आमिर की बड़ी बेटी और महिला पहलवान का रोल प्ले किया था। ‘दंगल’ के बाद फातिमा ने फिल्म ‘ठग्स आफ हिन्दोस्तां’ में भी आमिर खान के साथ काम किया था लेकिन यह फिल्म ज्यादा सफल नहीं हो पाई थी। अब जल्द ही फातिमा सना शेख मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा फातिमा फिल्म ‘लूडो’ में भी दिखेंगी। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और रोहित सुरेश सर्राफ जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More