हर भारतीय जानता है कि ओवैसी जैसे बदमाश को कैसे सही किया जाए – कपिल मिश्रा

नई दिल्ली (एएनआई): एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर ‘दिल पर गोली मारो’ टिप्पणी पर भड़काऊ हमला करते हुए, भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने सोमवार को कहा कि “गोली चलाने की कोई जरूरत नहीं है; हर भारतीय जानता है कि ओवैसी जैसे बदमाश को कैसे सही किया जाए।”

“ओवैसी की तरह गली में घुमने वाले दो-चार बदमाशों को गोली मारने की क्या जरूरत है। हर भारतीय जानता है कि उन्हें कैसे सुधारा जा सकता है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वह गोली मारने की बात क्यों कर रहा है। इसकी आवश्यकता क्यों है?

ओवैसी ने रविवार को आंध्र प्रदेश के कुरनूल में एक सार्वजनिक बैठक में एक भाषण के दौरान कहा था कि सरकार मुसलमानों को देश छोड़ने के लिए मजबूर नहीं कर सकती है।

ओवैसी ने कहा था, “मेरे पास यह देश है। मैं इस देश को कभी नहीं छोड़ूंगा। मैं अपने कागजात नहीं दिखाऊंगा। यदि यह कागजात दिखाने की बात आती है, तो हम आगे आएंगे और आपसे हमारे दिलों में गोली मारने के लिए कहेंगे। हमारे दिलों में भारत के लिए प्यार है। आप (सरकार) कभी नहीं समझ सकते।”

मिश्रा ने कहा कि ओवैसी इस तरह के शब्द नहीं बोलते तो बेहतर होगा, यदि कोई भी व्यक्ति ‘मुजाहिद और जिहाद’ जैसे शब्दों का उपयोग करता है, तो वह इस देश के अर्थ को नहीं समझ पाया है। इसका मतलब है कि उसका दिल भारत से नहीं जुड़ा है। लेकिन भारत के दुश्मनों से जुड़ा हुआ है। ”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More