21daysLockdown: सीएम केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल ने लिए, कई बड़े फैसले

0

नई दिल्ली (ब्यूरो): 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown) के बीच दिल्ली की जनता को किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े, इसलिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) की अगुवाई में उच्च स्तरीय बैठक की गई। बैठक में दिल्ली प्रदेश के कई आला अधिकारी भी शामिल थे। बैठक का मुख्य एजेंडा लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं की निर्बाध सप्लाई, जरूरी सेवाओं में लगे हुए लोगों के मोबिलाइजेशन के लिए ई-पास जारी करना और दिल्ली की जनता के लिए हेल्पलाइन जारी करना मुख्य रूप से शामिल था।

रेहड़ी पटरी पर फल सब्जी और दूसरी जरूरी चीजें बेचने वाले लोगों को भी खास पास जारी किए जाएंगे। जिससे जरूरी सामान आम लोगों तक पहुंचता रहे। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने मीडिया के सामने दिल्ली की जनता से अपील कि, लोग घरों में रहे, राशन की दुकानों पर बेवज़ह भीड़ ना लगाये। सड़कों पर निकलने से बचें और साथ ही किसी तरह की अफवाहें ना फैलाएं। हेल्पलाइन नंबर हेल्प लाइन नंबर (Helpline Number) 011-23469536 जारी किया, किसी भी तरह की दिक्कत होने पर कॉल करके सहायता मांगी जा सकती है। आखिर में सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिक्कतें हो सकती हैं, हम सबको मिलकर हालातों से लड़ना होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More