जब किसी ने Diljit Dosanjh से पूछा कि पाजी आप भी PUBG खेलते थे तो ऐसा मिला जवाब

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): पंजाबी सुपरस्टार Diljit Dosanjh से जब उनके फेन ने PUBG के बारे में पूछा तो दिलजीत ने बहुत ही शानदार जवाब दिया। दिलजीत अपनी सिंगिंग से तो सब के दिलों पर तो राज करते ही है साथ ही अपने इस मजाकिया अंदाज़ के लिए भी दिलजीत के fans उन्हें खूब पसंद करते है।

बीते दिन मंगलवार को केंद्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्रालय (Union Information and Technology Ministry) भारत और चीन के बीच बढ़ते तनाव को देखते हुए एक बार फिर से PUBG समेत 118 mobile apps को बैन कर दिया है जिसमें CamCard, Baidu, Cut Cut, VooV, Tencent Weiyun, Rise of Kingdoms, Zakzak आदि शामिल। 

PUBG एक ऐसा gaming app था जिसने बहुत थोड़े समय में लाखों-करोड़ों लोगो को अपनी तरफ आकर्षित किया और अब इस app के बैन हो जाने से PUBG फैन्स में काफी निराशा का माहौल है। PUBG के बैन होने पर social media पर इसके मीम भी काफी viral हो रहे है।

जब Diljit Dosanjh की एक फैन दिशी सिंह चौहान ने ट्विटर पर दिलजीत के पूछा कि पाजी आप भी PUBG खेलते थे तो दिलजीत ने बड़े जी मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया कि नहीं बहन जी मैं सब्जी-सब्जी खेलता हूँ रसोड़े में

https://twitter.com/diljitdosanjh/status/1301371616002097152

पिछले दिनों Rasoda mein kon tha भी social media पर काफी trend कर रहा था। दरअसल रसोड़ा का मतलब रसोई (Kitchen) से है जो की स्टार प्लस के एक मशहूर धारावाहिक साथ निभाना साथियां (Saath Nibhana Sathiyan) से निकला है। पिछले कुछ दिनों में लोगो ने रसोड़े शब्नद को लेकर जाने कितने ही मीम और रैप सोंग (Rap Song) बना डाले।

हम आपको बता दे कि 29 जून को केंद्र की मोदी सरकार ने चीन का बहिष्कार करते हुए 59 mobile app को बैन किया था उसके बाद जुलाई के महीने में सरकार ने 47 app बैन किये थे जो की 59 app के क्लोन के तौर पर काम कर रहे थे।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More