Dhvani Bhanushali के इस नए गाने में मचाया कहर, 2 दिन में मिले 12 Million से ज्यादा views

नई दिल्ली: 2019 अपने pop songs से YouTube पर तहलका मचाने वाली मशहूर सिंगर ध्वनी भानुशाली 2020 में भी अपना जलवा बिखेरने के लिए एकदम तैयार है। साल 2020 की शुरुआत में ही ध्वनी ने अपना नया गाना ‘ना जा तू’ रिलीज़ कर दिया है। फ़िलहाल ये गाना YouTube पर 15वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है लेकिंग आपको जानकर ये हैरानी होगी की रिलीज़ के 2 दिनों के भीतर इस गाने की विडियो पर 12 मिलियन से ज्यादा views आ चुके है।
साल की शुरुआत में ही वास्ते की जबरदस्त सफलता के बाद ध्वनि रोमांटिक गाना ‘ना जा तू’ के साथ वापसी की है। इस गाने का वीडियो गुजरात के भुज, कच्छ के रण, मांडवी बीच और मांडवी हवाई पट्टी जैसे स्थानों पर शूट किया गया है। 
लेजा रे, वास्ते, दिलबर, बेखयाली एकॉस्टिक, साइको सैयां, सौदा खरा खरा और साथ ही कुछ अन्य शानदार गानों की कामयाबी ने ध्वनि को देश की युवा पॉप सनसनी बना दिया है। पिछले आठ महीनों में उनके गानों को एक अरब से भी अधिक बार देखा जा चुका है और उनका पिछला गाना वास्ते भारत का इकलौता गाना है जिसे यूट्यूब के दुनिया भर के टॉप 10 गानों में जगह मिली है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More