#Army day बना केजरीवाल के लिए गले की हड्डी

0

नई दिल्ली: किसी ज़माने में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के करीबी रहे डॉक्टर कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) मतभेद के चलते आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और केजरीवाल से अलग हो गये थे। साथ ही अलग-अलग मंचों और मौकों का इस्तेमाल करते हुए केजरीवाल पर निशाना साधते रहे। दोनों के बीच बढ़ती तल्खियों के किस्से मीडिया में अक्सर छाये रहते है। अपनी कविताओं के द्वारा आम आदमी पार्टी की आलोचना करना कुमार विश्वास का शौक रहा है। मीडिया डिबेट्स में विश्वास अक्सर करार तंज भी कसते रहे है। लेकिन केजरीवाल कुमार विश्वास को लेकर बेहद नपा-तुला बयान देते रहे है। दोनों के बीच बढ़ती दूरियां और आलोचनाओं की एक तस्वीर आज ट्विटर पर भी देखने को मिली। 

गौरतलब है कि पुलवामा हमले (Pulwama attack) के बाद भारतीय सेना (Indian Force) के द्वारा की गयी ज़वाबी कार्रवाई सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) को लेकर अरविंद केजरीवाल ने सबूत मांगे थे। जिसे लेकर देशभर में केजरीवाल की काफी आलोचना की गयी थी। आज सेना दिवस (Army Day) के मौके पर अरविंद केजरीवाल ने ट्विट (tweet) करते हुए लिखा कि- भारतीय सेना के हर ज़वान को हिम्मत और दृढ़ता के लिए मेरा सलाम। देश के लिए जो आपका ज़ज्बा है, उसके लिए हम आपके आभारी रहेगें। 

तंज करने का मौका ना छोड़ते हुए कुमार विश्वास अरविंद केजरीवाल के इस ट्विट को रि-ट्विट करते हुए लिखते है-चुनाव भी क्या ज़ालिम चीज़ है, सेना के पराक्रम पर सवाल उठाकर पूरी दुनिया में भारत और भारत की सेना को कठघरे में खड़े करने वाले सेना को बधाई दे रहे हैं। 

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1217357661773021184

इस बीच कैबिनेट मंत्री किरेन रिजीजू (Kiren Rijiju) भी मैदान उतर आते है। कुमार विश्वास के ट्विट को रि-ट्विट करते हुए लिखते है कि प्रिय कुमार विश्वास जी, और भी लोग है।

दोनों के बीच ऑनलाइन तल्खियां जिस तरह से सामने आयी लोगों ने अपने चुलबुले अन्दाज़ में ट्रॉलिंग शुरू कर दी। आर.के.पाण्डेय ने केजरीवाल की भारतीय सेना के प्रति आस्था लेकर ये फोटो साझा की

संदीप तिवारी केजरीवाल को सख़्त लहज़े में ट्रोल करते हुए गद्दार बताते है।

https://twitter.com/Sandeep02678627/status/1217326386416766976

पुण्डीर राजेश लिखते है कि आत्ममुग्ध बौना चुनाव जीतने के लिए कुछ भी….

विनोद चौधरी दिल्ली की जनता से केजरीवाल को दुबारा वोट ना देने की अपील करते हुए लिखते है कि-

https://twitter.com/VinodCh50011763/status/1217322175830446081

दीपक अरोड़ा ऑर्मी दिवस के मौके पर केजरीवाल की इस मुबारकबाद को सियासी ड्रॉमा करार देते है और इसे केजरीवाल का दोमुहांपन बताते हुए लिखते है।

https://twitter.com/DeepakArora9785/status/1217323727353864192

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More