Covid-19: Shivraj Chouhan हुए #Corona positive, बोलें- सम्पर्क में आने वाले करायें टेस्ट

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। रिपोर्ट सामने आने पर सीएम ने सिलसिलेवार

न्यूज़ डेस्क (समरजीत अधिकारी): मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान (Shivraj Chouhan) कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। रिपोर्ट सामने आने पर सीएम ने सिलसिलेवार तरीके से ट्विटर पर इसकी पुष्टि की और लिखा- मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ।

अपने अगले ट्विट में उन्होने लिखा कि- मैं COVID19 की सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहा हूँ। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारन्टीन करूंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है । मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे।

वीडियों कॉन्फ्रेंस द्वारा इंफेक्शन की समीक्षा के बारे में उन्होनें ट्विट करते हुए लिखा कि- COVID19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा।

अपनी अनुपस्थिति में कार्यभार के मसले पर उन्होनें ट्विट कर बताया कि- मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, मंत्री भूपेन्द्र सिंह, विश्वास सांरग और डॉक्टर पीआर चौधरी करेगें। मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में #COVID19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More