Bollywood: ‘जोकरों’ की वजह से बढ़ा लॉकडाउन – सलमान खान

0

एंटरटेनमेंट डेस्क (पंकज खन्ना): ‌ हाल ही में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते देखे गए जिनमें ऑन ड्यूटी डॉक्टरों, नर्सों और पुलिस वालों पर लोगों ने हमले किए। हालिया में घटी इन्हीं दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं पर सलमान खान का वीडियो सामने आया। उन्होंनेे हमला करने वाले लोगों के रवैये को गैर जिम्मेदाराना बताते हुए उन्हें जोकर कहा। 9 मिनट 36 सेकंड के इस वीडियो में सलमान खान ने लॉकडाउन से जुड़े मसले पर अपने दिल की बात कही।

उन्होंने कहा कि- ऐसे ही हरकतों की वजह से लॉक डाउन खुलने में देरी हो रही है। अगर लोगों का रवैया ऐसा ही रहा तो, ये पूरे मुल्क के लिए खतरनाक साबित होगा। इंदौर, रांची और अब मुरादाबाद जैसे इलाकों में चंद मुट्ठी भर लोग डॉक्टरों, नर्सों दूसरे पैरामेडिकल स्टाफ सहित पुलिस पर हमले कर रहे हैं। ये बेहद दुख की बात है।

सलमान कितने दिलदार शख्स हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। हाल ही में उन्होंने इस बात की मिसाल भी पेश की। जब उन्होंने ट्रक भरकर खाने-पीने की चीजें दिहाड़ी मजदूरों के लिए भेजी। उनकी दरियादिली का ये आलम है कि, वो ऐसे कामों की पब्लिसिटी नहीं करते। मुसीबत में फंसे दिहाड़ी मजदूरों की मदद उन्होंने बेहद गुपचुप तरीके से की। सलमान खान के इस काम की कद्र करते हुए पॉलीटिशियन बाबा सिद्दीकी ने ना सिर्फ उनका शुक्रिया अदा किया, बल्कि फोटो अपलोड करते हुए लिखा कि- जिस तरह से आपने दिल खोलकर मुश्किल हालातों में जूझ रहे दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है,

आपका तहे दिल से शुक्रिया @beingsalmankhan @tweetbeinghuman. जब भी आपके पास कोई मदद मांगने आता है, आप खुद आगे बढ़कर उसकी मदद करते हैं। ये बात आपने एक बार फिर साबित कर दी है।

बढ़ रहे वायरस इन्फेक्शन के हालातों के बीच बॉलीवुड, देश और सरकार के साथ मजबूती से खड़ा है। ऐसा वो पहले भी कई बार करता आया है। लॉकडाउन के कारण कई इंडस्ट्रीज ठप्प पड़ी हुई है। बॉलीवुड भी इसकी मार झेल रहा है। लेकिन इन हालातों में भी कई बड़े सिनेस्टार पीएम केयर फंड में खुलकर योगदान करने के साथ ही लोगों तक खाना और दूसरी बुनियादी चीजों की सीधी मदद भी पहुंचा रहे हैं।

ट्रेंडी न्यूज नेटवर्क उम्मीद करता है कि, सलमान भाई ने ख़ास अंदाज़ में जिस मकसद से, ये वीडियो बनाया है उसका पैगाम लोगों के दिलों दिमाग तक सीधे पहुंचे। जिससे कि मुल्क और भी ज्यादा ताकत के साथ एकजुट हो सके!

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More