Coroanvirus की चपेट में आयी ग्रेनो की एक और housing society

Coroanvirus की चपेट में आयी, ग्रेनो की एक और housing society, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (greater noida west) की चैरी काउंटी (cherry county) को

गौतमबुद्ध नगर (रंजीत प्रसाद): कोरोना वायरस इंफेक्शन (Coronavirus Infection) के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्ट (greater noida west) की चैरी काउंटी (cherry county) को सील कर दिया गया। बीते दिनों हाउसिंग सोसाइटी (housing society) का एक निवासी कोरोना पॉजिटिव (corona positive) पाया गया था। जिसके बाद प्रशासनिक अमले की ओर से सीलिंग की कार्रवाई को अंजाम दिया गया। दादरी (Dadri) के जिलाधिकारी राजीव कुमार राय की ओर से पुलिस को लॉकडाउन प्रोटोकॉल (lockdown ) का पालन करते हुए, चैरी काउंटी को 20 अप्रैल से 3 मई रात बारह बजे तक सील रखने के निर्देश जारी किए गये। प्रशासन हाउसिंग सोसायटी के आसपास के इलाकों की सघन निगरानी कर रहा है। और साथ ही स्थानीय लोगों को घरों के अंदर ही रहने के फरमान जारी किए गए हैं।

इसके साथ ही नोटिस में कहा गया कि, इंफेक्शन के खतरे को सामाजिक स्तर पर फैलने से रोकने के लिए सीलिंग की कार्रवाई की जा रही है। यदि कोई भी लॉकडाउन प्रोटोकॉल तोड़ने का दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ आपराधिक मुकदमा दर्ज किया जाएगा। सिर्फ आपातकालीन परिस्थितियों में ही लोगों को सशर्त छूट मिल पाएगी।

वायरस के बढ़ते खतरे के बीच ग्रेनो वेस्ट में सील हुई हाउसिंग सोसाइटियों की फेहरिस्त में चेरी काउंटी नया नाम है। इससे पहले भी उत्तर प्रदेश सरकार ने पूरी तरह से लॉकडाउन इलाकों की फेहरिस्त जारी की थी। जिसमें राज्य के 15 जिलों के हॉटस्पॉट्स शामिल थे। भले ही लॉक डाउन और सीलिंग की वजह से नागरिकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हो, लेकिन यही एकमात्र उपाय है वायरस इन्फेक्शन की श्रृंखला को तोड़ने का।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More