Corona Warriors को एक्टर आयुष्मान खुराना का सलाम, कहा- मुझ जैसे बॉलीवुड हीरो हैं बस नाम के

एंटरटेनमेंट डेस्क (पंकज खन्ना): इन दिनों ट्विटर पर एक्टर आयुष्मान खुराना का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। दुनिया भर में चल रहे वायरस इन्फेक्शन के बीच, ये यंग एक्टर आम लोगों के दिलों में उतरने का हुनर अच्छे से जानता है। इस बात से तो पूरी दुनिया अच्छी तरह से वाकिफ़ है कि टेलीविज़न होस्ट, गायक और अभिनेता आयुष्मान खुराना, विक्की डोनर, बधाई हो, आर्टिकल 15 और बाला जैसी कईं बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुके हैं।

https://twitter.com/ayushmannk/status/1248584850459619328?s=20

आमतौर पर उनकी सुपरहिट फिल्मों का बजट ज़्यादा बड़ा नहीं होता लेकिन इसके बावजूद भी वो अपनी फिल्मों में आम आदमी की अदाकारी बड़े ही बेहतरीन ढंग से निभाते हैं। यही हुनर उनको बॉलीवुड में और अभिनेताओं से अलग करता है और बॉलीवुड में अच्छा अदाकार होने के लिए बस इतना ही काफी है। यही कारण है कि जब भी वो कुछ कहते हैं तो लोग काफी संजीदगी के साथ उन्हें सुनते हैं।

जब आयुष्मान ने कोरोना इंफेक्शन से लड़ रहे योद्धाओं को सलामी देते हुए, एक नज़्म सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का फैसला लिया तो इसने ना सिर्फ मेडिकल स्टाफ और पुलिसकर्मियों के दिलों पर दस्तक दी बल्कि अपनी जिंदगी खतरे में डालकर खुले में सफाई का काम कर रहे सफाई कर्मचारियों को भी इसने भावुक कर दिया। शायद वो अपनी इस नज़्म के मार्फत से ये बताना चाह रहे हैं कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता और इस महामारी में भी हमारे देश का हर स्टाफ अपने फर्ज़ को निभाने के लिए तैयार है। आप लोग आयुष्मान की ये बात वीडियो में साफ तौर पर सुन भी सकते हैं।

जिस तरह, आम आदमी की अदाकारी कर, वो सिल्वर स्क्रीन पर लोगों के दिल जीतते आए हैं। ठीक उसी तरह, उनका यह संदेश कई लोगों के दिलों पर भी दस्तक देगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More