Bollywood Drugs केस की लिस्ट में शामिल हुए कई नये नाम, जानिये!

न्यूज़ डेस्क (स्तुति महाजन): ड्रग्स मामले (Bollywood Drugs Case) में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद बढ़ी जांच में अब रोज नये खुलासे हो रहे है। हाल ही इसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और श्रद्धा कपूर का नाम जुड़ा था। बीते 8 सितंबर को हुई रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से अब तकरीबन 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आ चुके है। मामले के तार रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट से जुड़ते चले गये। नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau-NCB) के मुताबिक जिन 25 लोगों के नाम सामने आ रहे है वो या तो ड्रग्स लेते है या फिर उसकी खरीद-फरोख्त में शामिल थे।

अब एनसीबी पूछताछ के लिए प्रोड्यूसर मधु मांटेना और सुशांत की टैलेंट मैनेजर रही जया साहा को तलब किया है। जांच प्रक्रिया के दौरान एनसीबी एक खास किस्म की तकनीक का इस्तेमाल कर रही है, जिसमें डिलीट चैट को दुबारा हासिल कर पढ़ा जा सकता है। इसी के तहत जया साहा की व्हाट्सएप चैट से पता चला है कि दीपिका पादुकोण ने उनसे हाई क्वालिटी की हशीश (High quality hashish) की मांग की थी। साथ ही जया साहा की व्हाट्सएप चैट के आधार पर अब बॉलीवुड के कई सेलेब्स एनसीबी की नज़र में आ गये है इस फेहरिस्त में श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, और नम्रता शिरोडकर का नाम खासतौर से शामिल है।

इसके साथ ही जया साहा के साथ काम करने वाली करिश्मा प्रकाश जो कि दीपिका पादुकोण की मैनेजर है उन्हें पूछताछ के लिए जल्द ही समन किया जायेगा। सूत्रों के मुताबिक कयास लगाये जा रहे है कि जया साहा और दीपिका के बीच ड्रग्स और पैसे के लेन-देन (Drugs and Money Transactions) में करिश्मा प्रकाश कड़ी का काम करती थी। जया साहा और करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट एनसीबी अभी भी काफी बारीकी से खंगाल रही है। दोनों के बीच हुई चैट में कुछ नये नाम निकलकर सामने आ सकते है।

View this post on Instagram

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण जौहर के इंस्टाग्राम पर अपलोड हुए इस वीडियों के आधार पर भी अब एनसीबी अपनी जांच आगे बढ़ायेगी। बताया जा रहा है कि इसी दिन के लिए दीपिका ने करिश्मा से हशीश के डिमांड की थी। पिछले साल वायरल हुए इस वीडियों में दिख रहे सभी बॉलीवुड सेलेब्स को एनसीबी पूछताछ के लिए बुलायेगी। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर, जोया अख़्तर, मीरा कपूर, रोहित धवन, शकुन बत्रा, नताशा दलाल और पूजा शेट्टी देवड़ा को साफ देखा जा सकता है।  इसके साथ ही नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो के अधिकारी कोको क्लब (Cocoa Club) में हुई पार्टी में शामिल अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा को भी जांच प्रक्रिया में शामिल कर सकते है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More