महामारी के हालातों में नफरत फैलाती भाजपा- Sonia Gandhi

0

नई दिल्ली (शौर्य यादव): इंडियन नेशनल कांग्रेस (Indian National Congress) की अंतरिम अध्यक्षा ने भी कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा- वायरस इन्फेक्शन (Virus Infection) की बढ़ती महामारी के माहौल में, जहां सभी को एकजुट होना चाहिए। वहीं भाजपा नफरत और मज़हबी भेदभाव फैला रही है।

गौरतलब है कि, वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) और उनकी पत्नी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमले किए थे। जिसके बाद अर्णब ने कहा- कांग्रेसी सुप्रीमो ने डर कर उन पर गुंडों से हमले करवाये है। क्योंकि हिरासत में लिए गए युवकों ने माना है कि उनके ताल्लुकात कांग्रेस पार्टी से हैं।

बताया जा रहा है कि, रिपब्लिक टीवी (Republic TV) पर कार्यक्रम के दौरान पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने सोनिया गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि किसी पादरी की हत्या होती तो इटली वाली सोनिया गांधी चुप रहती? गोस्वामी के इसी बयान से शायद कथित आरोपी आक्रमक हुए होंगे। साथ ही इसी बयान को लेकर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मामले दर्ज किए गए।

कांग्रेस अर्णब के इन बयानों के पीछे भाजपा को जिम्मेदार मानती है। जिसके चलते कार्यकारिणी की बैठक में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने भाजपा पर निशाना साधा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More