AAP विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला: दिल्ली पुलिस ने की FIR दर्ज, सभी कोणों की जांच की जा रही है

0

नई दिल्ली (एएनआई): दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बुधवार को AAP विधायक नरेश यादव (AAP MLA Naresh Yadav) के काफिले पर गोलीबारी की घटना के संबंध में एक प्राथमिकी (FIR) दर्ज की और कहा कि सभी कोणों की जांच की जा रही है।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि नरेश यादव के काफिले पर गोली चलाने के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए जांच “सभी कोणों” पर चल रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस को अपने काफिले पर गोली चलाने वाले हमलावरों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की पूरी जांच करनी होगी।

महरौली (Mehrauli) से पार्टी के विधायक नरेश यादव के काफिले पर लगभग 4 राउंड फायर किए गए, जब वह मंगलवार को दिल्ली चुनाव में अपनी जीत के बाद मंदिर से लौट रहे थे, जिसमें आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

AAP विधायक नरेश यादव ने कहा कि “घटना वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे हमले के पीछे का कारण पता नहीं है लेकिन यह अचानक हुआ। लगभग 4 राउंड फायर किए गए। मुझे यकीन है कि अगर पुलिस ठीक से पूछताछ करती है, तो वे हमलावर की पहचान करने में जरुर सफल होंगे।

उन्होंने कहा, “दो लोगों को गोली लगी, जिसमें अशोक मान जी की मौत हो गई और हरेंद्र जी घायल हो गए। मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझ पर विशेष रूप से हमला क्यों किया था, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से हमारे काफिले को निशाना बनाया। इस हमले में किसी को भी गोली लग सकती थी।”

मंगलवार रात यहां आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव के काफिले पर जब गोलीबारी हुई तो एक स्वयंसेवक अशोक मान (Ashok Maan) की मौत हो गई, जबकि एक अन्य स्वयंसेवक हरेंद्र (Harender) घायल हो गए।

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व वाली AAP ने भाजपा द्वारा एक उच्च वोल्टेज चुनाव अभियान में 70 सीटों में से 62 सीटें जीतकर शानदार जीत हासिल की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.