बूढ़े होने पर कुछ ऐसे दिखेगें, आपके शानदार Superheroes

न्यूज़ डेस्क (यामिनी गजपति): बचपन से लेकर आज तक हममें से ज़्यादातर लोग सभी सुपरहीरोज़ मूवीज़ और शोज़ (Superheros Movies & Shows) देखने के शौकीन रहे है। Disney, Marvel और DC Comic के Character सभी को बहुत भाते हैं। ये सभी Super Powers और शरारतों से Fans का दिल जीतते आये है। लेकिन क्या आप लोगों ने कभी सोचा है, इन सभी सुपरहीरोज़ की भी उम्र होती है। इन्हें भी बुढ़ापा आता है। Avenger Endgame में तो आप लोगों ने Captain America का बुढ़ापा तो देख ही लिया होगा। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं, बुढ़ापे में ये सभी Superheroes कैसे दिखेगें। क्या शरारतें करेगें।

01015 1

लीजिए Marvel और Disney साथ-साथ, Genie और Doctor Strange Chess खेलते हुए। Genie यहाँ Aladin को छोड़कर पहुँचे है और Doctor Strange Time Loop से सीधा शतरंज के बिसात पर

Flash को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। सुई तो भूल ही जाओ, बेचारी नर्स पर रहम आ रहा है। कहीं Speed के चक्कर में दांत तो नहीं गिर गये?

0101

Tony Stark बूढ़ा गये है, लेकिन शौक में ज़रा भी कमी नहीं आयी। देखना कहीं लड़कियां Armour Suit ना चुरा ले जाये।

एक बार फिर से Marvel और Disney का Combination, Senior Citizen Snow White और हमारे प्यारे Captain America, लेकिन सोचने वाली बात तो ये है कि, Captain ने अपनी Shield Avenger End Game में Falcon को दे दी थी। तो ये उनके पास दुबारा कहां से आ गयी?

01013

Mickey और Minnie अपना ninety Birthday मानते हुए। मज़े वाली बात ये है कि ninety के Decade में दोनों को खूब देखा जाता था। Millennial’s को तो इन दोनों के बारे बहुत कम ही पता होगा। वैसे Pluto कहां गायब है?

Supergirl और Wonder Woman अपने ज़वानी के दिन याद करते हुए। कैसे हम दोनों Villains को धूल चटाती थी। क्या शानदार दिन थे वो

020

Thor दादू बन गये है। अरे भाई ध्यान से अगर Mjolnir को चोट ज़्यादा पड़ गयी तो खिलौने वाले घर के साथ पूरा घर उड़ जायेगा।

Disney की Little Mermaid तो याद होगी ना? अरे उसका नाम Ariel था। पहले Sebastian परेशान करता था। अब ये बच्चे परेशान कर रहे है।

050

अब जाकर बुढ़ापे में Spider Web का सही इस्तेमाल कर रहे है। Spider Man. भाई Pension से ज़िन्दगी थोड़ी ही चलेगी। थोड़ी सिलाई-बुनाई का काम तो करना पड़ेगा।

ये Joker तो बुढ़ापे में भी नहीं सुधरने वाला। कर लो भाईया Make-Up. अब WayneCorp वाले तुमसे नहीं डरने वाले

080

Bruce Wayne उर्फ Batman आराम फरमाते हुए। वैसे पीछे वाली Photo Joker और Batman की जोड़ी क्या खूब लग रही है। लगता है अब एक्शन वाली एन्ट्री नहीं कर पायेगें Bruce च्चा।

Superman, Pocahontas और Meeko, इन बारे में हम कुछ नहीं बोलेगें। सबको Enjoy करने दो।

070

इसे कहते है साठ के ठाठ, Catwoman BirthDay Enjoy करती हुई।

पांव कब्र में लटके हुए है, लेकिन ये Deadpool फिर भी नहीं सुधरने वाला।

Photo Courtesy: Lesya Guseva / @_lesya_guseva_

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More