हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचे दिल्ली सीएम केजरीवाल


नई दिल्ली [भारत], 29 दिसंबरः आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हेमन्त सोरेन के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगे। आज हेमन्त सोरेन मोरहाबादी मैदान में झारखंड के 11 वें सीएम के तौर पर शपथ लेगें। समारोह के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी आमंत्रित किया गया है, लेकिन उनकी ओर से पार्टी सांसद संजय सिंह आज इस समारोह में शिरकत करेगें। इस बीच पाँच राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने कार्यक्रम का आमंत्रण स्वीकारा है। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री मंत्री कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे समारोह में भाग लेने की संभावना है। इस अवसर पर जिन अन्य नेताओं की उपस्थिति होने की संभावना है उनमें एचडी शामिल हैं कुमारस्वामी, के सी वेणुगोपाल, एन चंद्रबाबू नायडू, हरीश रावत, डीएमके सांसद कनिमोझी, टीआर बालू, शरद यादव, और अहमद पटेल। 

इसके साथ ही उद्योग जगत की कई बड़ी हस्तियां भी कार्यक्रम में शिरकत करेगी। जिनमें टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन, जेएसपीएल के सीएमडी नवीन जिंदल, डालमिया ग्रुप के एमडी पुनीत डालमिया, डालमिया ग्रुप के ईडी हरमीत सेठी, रूंगटा माइंस के एमडी सिद्धार्थ रूंगटा, इलेक्ट्रोस्टील के एमडी पंकज मलिहान और राहुल शर्मा भी कार्यक्रम का हिस्सा बनेगें।
Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More